UPDIDC extended vacant plots transfer date by 31st December

Share this post

यू.पी.एस.आई.डी.सी. ने रिक्त भूखंडो के हस्तात्तरण पर लगी रोक की समय सीमा को बढाकर 31 दिसम्बर 2017 किया

उत्तर प्रदेश औधोगिक विकास निगम द्वारा रिक्त भूखंडो पर लगी रोक की समय सीमा को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है पहले ये समय सीमा 31 अगस्त 2017 थी लेकिन अब इसे बढाकर 31 दिसम्बर 2017 कर दिया गया है अब आवंटी अपने हस्तांतरण का आवेदन 31 दिसम्बर तक कर सकेंगे इसके बाद किसी भी प्रकार के हस्तातरण या समय विस्तारण पर विचार नही किया जायेगा यदि कोई आवंटी इस समय सीमा में अपने भूखंड के लिए आवेदन नही करता है तो उसके निरस्तीकरण की कार्यवाही कर उन्हें पुनः आवंटित किया जायेगा !

इसके साथ की सूबे के अन्य प्राधिकरणों की तरह यू.पी.एस.आई.डी.सी. को भी अब अवैध निर्माणों का ध्वस्तीकरण करने का अधिकार यूपीसीडा द्वारा सभी रीजनल मैनेजर को दे दिया गया है ये पहली बार किया गया है पूर्व में यू.पी.एस.आई.डी.सी. की परियोजनाओ में अवैध निर्माण पर कार्यवाही का अधिकार नही था अब परियोजनाओ के रीजनल मैनेजर पुलिस की मदद से अवैध निर्माण को ध्वस्त कर सकेंगे जिस से परियोजनाओ में होने वाले ऐसे निर्माणों पर रोक लग सकेगी !

Trans Delhi signature City News Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Related stories

Another opportunity to get an industrial plot at Tronica City, Meerut, Kosi( Agra), Jhansi, Kanpur, Lucknow and many more areas, directly in your name and easy installments